Follow Us:

अग्निहोत्री अपने पद का दुरूपयोग कर प्रदेश में माफिया राज को संरक्षण दे रहे : सत्ती

पी.चंद |

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि उद्योग मंत्री रहते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने “माफिया राज“ को संरक्षण देने की जो खेती अपने गृह क्षेत्र में शुरू की थी अब नेता प्रतिपक्ष के पद का दुरूपयोग करके वह उसके बीज सारे प्रदेश में बोने की कोशिश कर रहे हैं। प्रदेश की जवानी को तबाह करने का जो सपना कांग्रेस नेताओं ने देखा है बीजेपी उसे कभी पूरा नहीं होने देगी।

सत्ती ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए पांच साल पहले प्रदेश में चिट्टा जैसे नशे का दूर-दूर तक कोई नाम नहीं था। सबसे पहले यह उनके की ही गृह क्षेत्र में पनपा और आज प्रदेश का बच्चा-बच्चा जानता है कि किस के संरक्षण में यह पूरे प्रदेश के युवाओं को तबाही के गर्त में धकेल रहा है। पिछले सवा साल में बीजेपी सरकार द्वारा ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई से माफिया संरक्षकों की नींद उड़ गई है। यही वजह है कि मुख्यमंत्री व बीजेपी नेताओं के खिलाफ वह उलजुलूल बयानबाजी करके अपनी बौखलाहट को प्रकट कर रहे हैं।

 बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस नेता ने माफियांओं को संरक्षण देने में पहले सरकार का दुरूपयोग किया और अब वह कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और कांग्रेस संगठन के साथ-साथ नेता प्रतिपक्ष के पद का भी दुरूपयोग कर रहे हैं। हमीरपुर लोकसभा में हालत यह है कि कांग्रेसी पार्टी भी उन्हें चुनाव प्रचार में नहीं बुला रही है। उनके कारनामों के कारण कांग्रेस भी उन्हें दुर ही रखना चाहती है। यही कारण है कि मात्र प्रैस वार्ताओं के माध्यम से वह अपनी राजनीति चमकाने का प्रयास कर रहे हैं।

सत्ती ने कहा कि अगर उनमें दम होता तो वह लोकसभा चुनाव लड़ने की हिम्मत दिखाते। उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार में रहते हुए कांग्रेस सरकार को बदनाम करने का काम किया और अब कांग्रेस संगठन में फूट डालने की उनकी नीति और नीयत को कांग्रेसी भी समझ गए हैं। इसलिए वो भी जानते हैं कि चुनावों के बाद कांग्रेस के नेता ही उन्हें नेता प्रतिपक्ष के पद पर नहीं रहने देंगे। इसलिए मात्र बयानबाजी के सहारे वह सुर्खियां बटोरने की राजनीति कर रहे हैं।