Follow Us:

भाजपा की सक्रियता से बौखलाई कांग्रेस, आम लोगों के साथ निर्दलीय भी हो रहे BJP में शामिल: रणधीर शर्मा

दो निर्दलीय विधायक होशियार सिंह और प्रकाश राणा के भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस और भाजपा में जुबानी जंग तेज हो गई है। कांग्रेस पार्टी ने विधायकों की सदस्यता रद्द करने की मांग की है…

पी.चंद |

दो निर्दलीय विधायक होशियार सिंह और प्रकाश राणा के भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस और भाजपा में जुबानी जंग तेज हो गई है। कांग्रेस पार्टी ने विधायकों की सदस्यता रद्द करने की मांग की है जबकि भाजपा कांग्रेस के बयान को बौखलाहट करार दे रही है। भाजपा प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने शिमला में पत्रकार वार्ता कर कहा कि भाजपा की मिशन रिपीट की राह आसान होती जा रही है जिससे कांग्रेस पार्टी बौखलाहट में तथ्यहीन बयानबाजी कर रही है।

रणधीर शर्मा ने कहा कि निर्दलीय विधायक की सदस्यता को लेकर विधानसभा सचिवालय ने निर्णय लेना है। भाजपा ने सभी शीर्ष नेताओं से बातचीत करके निर्दलीय विधायकों को पार्टी में शामिल किया है। पार्टी में किसी भी तरह का विरोधाभास नहीं है जबकि कांग्रेस पार्टी खुद गुटों में बंटी है और भाजपा की मिशन रिपीट की तैयारियां जोरों से चल रही है। इसके लिए पार्टी प्रदेश भर में अलग अलग कार्यक्रम और बैठकों का आयोजन कर रही है। भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का जनता को लाभ मिल रहा है जिसके बदौलत पार्टी प्रदेश में फिर से सरकार बनाएगी।