Follow Us:

सर्जिकल स्ट्राइक पर दो जगह मनाया गया मातम, एक पाकिस्तान तो दूसरा राहुल गांधी के ऑफिस में: शाह

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल में स्टार वॉर तेज हो गया है। पीएम मोदी की मंडी औप कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की ऊना में रैली के बाद अब बाीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंबा के चौगान मैदान में पहुंचे हैं। मंच पर पहुंचते ही अमित शाह ने कहा कि मुझे आने में देरी हुई इसके लिए क्षमा चाहता हूं। अमित शाह ने कहा कि मैं वीरभूमि को शत-शत नमन करता हूं। सबसे ज्यादा जवान सेना में देवभूमि हिमाचल से हैं। शाह ने कहा कि पहला परमवीर चक्र भी यहां से सोमनाथ शर्मा को मिला है।

इस दौरान अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक करने पर दो जगह मातम मनाया गया। एक पाकिस्तान तो दूसरा राहुल बाबा कंपनी के कार्यालय में। अमित शाह ने कहा कि राहुल के चेहरे का रंग क्यों उड़ा पड़ा है। आतंकी आपके चचेरे-ममेरे लगते हैं।

अमित शाह ने कहा कि किशन कपूर को रिकॉर्ड वोटों से जिताना है और सभी सीटें मोदी की झोली में डालनी हैं। शाह ने कहा कि 10 साल यूपीए रही। देश के अंदर सुरक्षा की चिंता थीं। आतंकी हमारे जवानों के सिर काट ले गए। मौनी बाबा मनमोहन ने उफ नहीं की। अमित शाह ने कहा कि मोदी की 56 इंच की छाती है। पाक ने तोपें बिछाईं तो मोदी ने वायु सेना को बुलाया और आतंकवादियों को चुन-चुन के मारा।

ये मोदी सरकार है आतंकवादियों का सफाया कर देगी। चंबा के चौगान मैदान  में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हम धारा 370 हटाकर देंगे। जेएनयू में भारत के एक हजार टुकड़े करने के नारे करने वालों को हमने जेल में पहुंचाया है। हिमाचल में बीजेपी की चारों सीटों पर जीत एक इतिहास बनेगी।