Follow Us:

भगवा रंग में रंगा ऊना का इंदिरा मैदान, अमित शाह के दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद

रविंदर, ऊना |

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र बीजेपी का पन्ना प्रमुख सम्मेलन 28 जनवरी को ऊना के इंदिरा मैदान में आयोजित हो रहा है जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और सीएम जयराम ठाकुर सहित सभी मंत्री, सांसद और विधायक शामिल हो रहे हैं । पन्ना प्रमुख सम्मेलन को लेकर इंदिरा मैदान भगवा रंग में रंग गया है और सभी प्रकार की तैयारियां मुकम्मल कर ली गई है ।

वहीं सभा स्थल और शहर में सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किये गए हैं। सम्मेलन में आने वाले पन्ना प्रमुखों के लिए ट्रैफिक प्लान भी तैयार किया गया है।  जिसके तहत सभी विधानसभा क्षेत्रों के लोगों के लिए अलग-अलग पार्किंग व्यवस्था की गई है । पन्ना प्रमुख सम्मेलन बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती के गृह हल्के में हो रहा है इसलिए सत्ती स्वंय सभी व्यवस्थाओ पर लगातार नजर बनाए हुए है ।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के ऊना दौरे को लेकर बीजेपी ने तैयारियों लगभग पूरी कर ली  है। बीजेपी राज्याध्यक्ष सतपाल सत्ती के गृह हल्के में होने वाले इस सम्मेलन में अमित शाह के आने के कारण प्रदेश बीजेपी सुप्रीमो भी कोई कमी नही छोड़ना चाहते।इसलिये खुद हर काम को देख रहे है। 28 जनवरी को ऊना में होने वाले हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में अमित शाह बतौर मुख्यातिथि हिस्सा लेंगे।

इसके अलावा सीएम जयराम ठाकुर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, ,शांता कुमार,सांसद अनुराग ठाकुर के अलावा अन्य सांसद व प्रदेश मंत्रिमंडल के सदस्य , सभी विधानसभा क्षेत्रो के विधायक, विभिन्न विभागों और बोर्डों के चैयरमेन वाइस चेयरमैन के अलावा संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

इस पन्ना प्रमुख सम्मेलन को सफल बनाने के लिए 17 विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी ने 190 विस्तारको को पन्ना प्रमुख तक पहुंच कर उसे निमंत्रण पत्र, आई कार्ड पहुंचाने का जिम्मा संभाला हुआ था। पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बीजेपी के राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के बड़े नेताओं के आने को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किये गए है ।

वहीं, ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए विशेष प्लान भी तैयार किया गया है जिसके तहत हर विधानसभा क्षेत्र के पन्ना प्रमुखों के लिए अलग-अलग पार्किंग की व्यवस्था की गई है । हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी संजीव कटवाल ने बताया कि बीजेपी मंडी और सोलन में पन्ना प्रमुख सम्मेलन कर चुकी है और 28 जनवरी को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का पन्ना प्रमुख सम्मेलन होने जा रहा है जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है ।