Follow Us:

हमीरपुर पन्ना प्रमुख सम्मेलन में शामिल होंगे अमित शाह, 40 हजार कार्यकर्ता भरेंगे हुंकार

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शामिल होंगे। बीजेपी सम्मेलन में 40 हजार से अधिक पन्ना प्रमुखों के भाग लेने का दावा कर रही है।

बता दें कि हिमाचल बीजेपी लंबे समय से अमित शाह का कार्यक्रम हिमाचल में करवाना चाह रही थी, लेकिन अभी तक इसमें सफलता नहीं मिली। बीजेपी ने 23 दिसंबर को शिमला संसदीय हलके के सोलन में आयोजित हुए सम्मेलन में अमित शाह के आने का प्रचार जोरों पर किया था। अंत में बीजेपी ने फिर केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा को बुलाया था।

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता शशि दत्त शर्मा ने कहा कि 28 जनवरी को हमीरपुर संसदीय हलके के पन्ना प्रमुखों के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए हरी झंडी मिल गई है। हमीरपुर में होने वाले पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन में 38 हजार पन्ना प्रमुख और 5292 त्रिदेव और 5 हजार के करीब ग्राम केंद्र प्रमुख में भाग लेंगे। इसके अलावा सम्मेलन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और शांता कुमार भी विशेष रूप से मौजूद रहेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि पन्ना प्रमुख का महत्व किसी भी सरकार को बनाने में सबसे महत्वपूर्ण होता है और यही कारण है कि बीजेपी ने अपनी शुरुआत ही पन्ना प्रमुख से की हुई है। उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व पन्ना प्रमुखों को सबसे अधिक महत्व देता है और अब तो कुछ दूसरे दल भी  बीजेपी की संगठनात्मक नीतियों को कॉपी करने लगे हैं। धूमल ने कहा कि हमीरपुर में होने वाला पन्ना प्रमुख सम्मेलन ऐतिहासिक होगा और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दौरे में आएंगे।