Follow Us:

मुख्यमंत्री का स्वागत करने पहुंचे अनिल शर्मा, मंडी में चर्चाएं तेज

बीरबल शर्मा |

मंडी सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा सोमवार को एक बार फिर सुर्खियों में आ गए जब उन्होंने मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान हाजिरी दर्ज करवाई। दरअसल, पार्टी नेताओं और पार्टी नीतियों का विरोध करने के बाद अनिल शर्मा मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का स्वागत करने पहुंचे। इसके साथ ही वे दोनों कार्यक्रमों में मौजूद रहे जिसके बाद कई तरह की अटकलें शुरू हो गई हैं। कई लोगों का कहना है कि 2022 के चुनाव के लिहाज़ से शर्मा परिवार में कोई खेल जरूर होगा जिसके चलते अभी से अंदर खाने राजनीति शुरू हो गई है।

उनका बेटा भी आश्रेय शर्मा कांग्रेस में पदाधिकारी है, जबकि अनिल शर्मा को लेकर भाजपा-कांग्रेस दोनों ही असमंजस में चले आ रहे हैं कि आखिर वह विधानसभा चुनावों से पहले किसके साथ जाएंगे। लोकसभा उपचुनाव में भी वह पूरी तरह से साईलेंट मोड में रहे। भाजपा हार गई तो उनका बयान था कि उनकी खामोशी से ही सदर में यह हाल हुआ है, यदि वह सामने आते तो क्या होता।

अब ऐसे हालात में अनिल शर्मा का मुख्यमंत्री के स्वागत में खड़े होना, उन्हें फूल भेंट करना, दोनों कार्यक्रमों में साथ रहना अपने आप में कई अटकलों को जन्म देने लगा है। अनिल शर्मा से स्वागत के मौके पर मुख्यमंत्री ने उनसे यही पूछा कि शर्मा जी अब कैसे है आपका स्वास्थ्य।

गौरतलब है कि अनिल शर्मा काफी वक़्त से सोशल मीडिया पर अपनी पार्टी नेताओं औऱ नीतियों के खिलाफ खुलकर बोल रहे थे। ऐसे में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से भी किनारा किया है। कई बार तो उनका विरोध कांग्रेस से भी ज्यादा तीखा रहा है। विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भी उन्होंने सरकार की जमकर खिंचाई की थी और कई दफा मुख्यमंत्री के दौरे से भी किनारा किया था। अब जबकि वह मंडी में आए और मुख्यमंत्री के स्वागत व कार्यक्रमों में साथ रहे तो इसमें कई तरह की चर्चाएं तो होंगी ही।