Follow Us:

144 किलोमीटर का रोड शो कर अनुराग ने दिखाई ताकत, जीत का किया दावा

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव का रंग का मंगलवार को दिखा। जब बीजेपी के युवा उमीदवार सांसद अनुराग ठाकुर का रोड शो रात करीब 9 बजे हमीरपुर शहर के नादौन चौक पर संपन्न हुआ। रोड शो के जरिये बीजेपी, विशेषकर अनुराग ठाकुर ने एक माहौल लोकसभा क्षेत्र में बनाने की कोशिश की। जिसमे कोशिश की गयी कि बिलासपुर और हमीरपुर जिला के अंतर्गत आने वाले ज्यादातर विधानसभाओं को कवर किया जाये ।

इसके साथ ही और साथ ही इस बात का विशेष ध्यान रखा गया की हर वो विधानसभा जहां से हमेशा बीजेपी को बड़ी लीड लोकसभा चुआव में मिलती है, उसको इस रोड शो में विस्तार से कवर किया जाए । जिस में सबसे महत्वपूर्ण  भोरंज विधानसभा रही है। इसके इलावा बड़सर, हमीरपुर और घुमारवीं विधानसभाओं से होता हुआ ये रोड शो 144 किलोमीटर का सफर तय करके हमीरपुर के गांधी चौक पर ख़त्म हुआ।

इसको लेकर बीजेपी का दावा है कि हिमाचल के इतिहास के साथ साथ पूरे पहाड़ी राज्यों के इतिहास पर नज़र दौड़ाई जाए तो ये अब तक का सबसे बड़ा रोड शो है। बीजेपी उम्मीदवार अनुराग ठाकुर का कहना है कि इतना बड़ा रोड शो होने जा रहा है इसका मुझे बिलकुल पता नहीं था। ये हमीरपुर लोकसभा की जनता के प्यार और आशीर्वाद से ही संभव हुआ है।

अनुराग ने कहा मुद्दों और अपने काम पर में लगातार 12 साल से जनता के बीच रहा था और लोगों के साथ प्यार और मेरा काम बोलता है। इसके अलावा अनुराग ने ये दावा किया कि इस रोड शो के आंकड़े अगर थोड़े खंगाले जाएं तो हो सकता है ये रोड शो देश के सबसे बड़े राजनीतिक कार्यक्रमों में से एक हो। हालांकि, भीड़ को कभी जीत का पैमाना नहीं माना जा सकता। अनुराग के विकास मॉडल को जनता अपने पैमाने पर कितना नंबर देती है, इसका फैसला रविवार को हो जाएगा।