Follow Us:

अनुराग ने नैना देवी का आशीर्वाद लेकर शुरू किया चुनाव प्रचार

सुनील ठाकुर |

जैसे- जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं नेता जनता के दरबार में जाने से पहले भगवान के दरबार में नतमस्तक हो रहे हैं। बीजेपी के युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सांसद अनुराग ठाकुर ने आज जिला बिलासपुर के विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी मंदिर में माता जी की पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने अपने चुनाव प्रचार का शुभारंभ किया।

अनुराग ठाकुर ने जहां पर प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां डाली वहीं पर कन्या पूजन करके माता जी का आशीर्वाद भी प्राप्त किया। अनुराग ठाकुर ने कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य 'विकास किया है और विकास करेंगे' जिस तरह से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र आज एक आदर्श संसदीय क्षेत्र बनकर उभरा है निश्चित तौर पर वह इस बार जीत का चौका जरूर लगाएंगे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि पंडित सुखराम और उनके पोते आश्रय कभी भी बीजेपी के सदस्य नहीं रहे इसलिए बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में जाने का कोई मतलब ही नहीं उठता। उन्होंने कहा कि उनके प्रयासों से जहां पर बिलासपुर में एम्स, ऊना में मिनी पीजीआई, रेलवे ट्रैक का विस्तार राष्ट्रीय स्तर के मैचों के लिए बड़े-बड़े स्टेडियम, सेंट्रल यूनिवर्सिटी, हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज, भानु पुली बिलासपुर रेलवे लाइन, उन्होंने कहा कि इसके अलावा और भी कई विकास कार्य किए हैं जिन्हें गिनाते-गिनाते समय लगेगा।