Follow Us:

अनुराग बोले- जनता के आशीर्वाद से मिला ये मुकाम, हर समय जनसेवा के लिए रहूंगा तत्पर

जसबीर कुमार |

केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का हमीरपुर गांधी चौक पर भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम के दौरान केन्द्रीय मंत्री अपने आप को रोक नहीं सके और भावुक हो गए। अनुराग ठाकुर ने कहा कि जन आर्शीवाद यात्रा के दौरान जगह जगह पर तीन तीन घंटे देरी होने के बाजवूद भी माताओं और बहनों ने लंबा इंतजार करके गले लगाया है। लेागों के आर्शीवाद से आज इस मुकाम पर पहुंचा हूं और हर वक्त लोगों की सेवा के लिए तत्पर रहूगां।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि अगर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के मतदाता मेरे साथ खडे न होते तो चार बार चुन कर संसद में नहीं जा सकता था। उन्होंने कहा कि संसदीय क्षेत्र के लेागों के प्यार और आर्शीवाद से ही केंद्र में पद मिला है जिसके लिए जनता का सदैव आभारी रहूंगा। उन्होंने कहा कि जन आर्शीवाद यात्रा को लोगों ने जन आंदोलन बना दिया है और इतना प्यार इस यात्रा के दौरान मिला है जिसे भुलाया नहीं जा सकता है। 

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि आज जिस विरोधी पार्टी से हमारा सामना है वह झूठ बोलने में बहुत माहिर है इसलिए कार्यकर्ताओं को संभलने की आवश्यकता है। उन्होंने कहाकि जब नोटबंदी हुई थी तब भी विपक्ष ने तरह तरह की बातें की थी। उन्होंने कहा कि अस्सी करोड लोगों को फ्री में राशन मिलता रहा है और अब तभी विपक्ष चुप है। उन्होंने अनुराग ठाकुर को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।