Follow Us:

अनुराग ने साधा निशाना, कहा- पूर्व सरकार ने HPCA के खिलाफ चलाए झूठे केस

समाचार फर्स्ट |

केंद्र सरकार की प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत शुक्रवार को सांसद अनुराग ठाकुर, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, सहित तमाम बीजेपी नेताओं ने बीपीएल परिवारों को निशुल्क घरेलू रसोई गैस कनेक्शन बांटे। इस दौरान सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने एचपीसीए के खिलाफ झूठे मुकदमें चलाए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ जो भ्रम फैलाने का प्रयास किया था। उस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत सासन, खानपुर और संतोषगढ़ में लाभार्थियों को एलपीजी गैस कनेक्शन वितरित किए।

केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने भी बांटे गैस कनैक्शन

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने आज सोलन के नालागढ़ के बनवीरपुर गांव में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत पात्र लाभार्थियों को रसोई गैस कनेक्शन प्रदान करने के उपरांत उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया। नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ने 1 मई, 2016 को उत्तर प्रदेश के बलिया से उज्जवला योजना आरंभ की थी। हिमाचल में उज्ज्वला योजना के तहत अभी तक लगभग 32 हजार पात्र परिवारों को गैस कनेक्शन उपलब्ध करवाए गए हैं।

खाद्य आपूर्ति मंत्री ने साधा कांग्रेस पर निशाना

प्रधानमंत्री उज्वला योजना के जरिए खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की यह योजनाए 70 साल पहले भी शुरू की जा सकती थी, जब देश आजाद हुआ था उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकारों ने सभी योजनाएं अमीरों को ध्यान में रखते हुए बनाई और लोगों का शोषण किया जाता रहा। कपूर ने कहा की देश पर लगभग 60 सालों तक कांग्रेस ने राज किया और वह केवल अपनी राजनीतिक रोटियां सेकती रही।