Follow Us:

टेनिस के टेबल से अनुराग का शॉट, प्रदेश सरकार के पाले में बॉल

नवनीत बत्ता |

केंद्रीय राज्यमंत्री वित्त मंत्री और हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर ने आज एक बार फिर से अपने बयानों के माध्यम से प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार अगर मेरा सहयोग करती है तो मैं धर्मशाला को स्पोर्ट्स सिटी के रूप में विकसित करने की क्षमता रखता हूं। उन्होंने कहा कि यहां पर सपोर्ट सेंटर बनाया जाएगा जिसे हाई एटीट्यूड ट्रेनिंग सेंटर कहां जाएगा और मैं 2 साल के भीतर ही स्पोर्ट्स सेंटर को बनवा दूंगा। लेकिन इसके लिए सरकार से हमें जगह चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने हवाई पट्टी को लेकर भी कहा कि धर्मशाला टूरिस्ट सेंटर भी है और साथ ही आईपीएल और क्रिकेट के मैच भी यहां पर होते हैं। इसलिए धर्मशाला की जो पट्टी है उसका विस्तार होना चाहिए। उन्होंने कहा कि उसके विस्तार से न सिर्फ धर्मशाला में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा बल्कि किराया भी सस्ता हो जाएगा जिससे प्रदेश के लोगों को हवाई जहाज से सफर करने में आसानी होगी। उन्होंने कहा कि वह हिमाचल प्रदेश ऑल देने के लिए तैयार है लेकिन उसके लिए सरकार को सहयोग करना पड़ेगा।

इस तरह से एक बार फिर अनुराग ठाकुर ने प्रदेश सरकार को एक तरह से निशाना साधते हुए मंडी में होने वाले ने हवाई जहाज की पट्टी को बनाने को लेकर भी प्रश्नचिन्ह लगाते हुए कहा कि पुरानी पट्टीयों का विस्तार जरूरी है जिनसे प्रदेश को सीधा लाभ हो सकता है। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार से सपोर्ट सेंटर बनाने के लिए जगह की मांग भी कर डाली। स्पष्ट होता है कि प्रदेश में राजनीतिक हलचल और सरगर्मियां बढ़ी हुई हैं जिसका उदाहरण अनुराग का यह ताजा तरीन बयान है।