Follow Us:

पुलिस वालों की गिरफ्तारी से प्रदेश हिला और CM अपनी सेटिंग में बिजी: अनुराग

पी. चंद |

गुड़िया मामले में पुलिस अधिकारियों की गिरफ्तारी ने पूरे हिमाचल को हिलाकर रख दिया है, लेकिन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह दिल्ली में डेरा डालकर अपनी राजनीतिक सेटिंग करने लगे हुए हैं। यह बात बीजेपी के युवा सांसद अनुराग ठाकुर ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कही। उन्होंने कहा पहले तो मुख्यमंत्री को भ्रष्टाचारी ही कहा जाता था, लेकिन अब तो सुबूतों को मिटाने वाले मुख्यमंत्री बन गए हैं।

अनुराग ने कहा कि इस तरह से IG समेत पुलिस वालों की गिरफ्तारी से कई सवाल खड़े करती है। गुड़िया कांड हिमाचल पर एक बदनुमा दाग है, जिसे मिटाना मुश्किल है। राज्य सरकार आरोपियों को पकड़वाने की बजाय पुलिस के साथ मिलकर उन्हें बचाने में लगी रही। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने पद की गरिमा को ठेस पहुंचाई है और उन्हें अपने पद पर रहने का कोई हक नहीं है।

अनुराग ने कहा कि सड़क से लेकर संसद तक वह इस मुद्दे को उठाते रहे और अब जब सीबीआई ने इस मामले में आईजी समेत पूरी टीम को गिरफ़्तार किया, तो गुड़िया को न्याय मिलने की एक आस जगी है। राज्य सरकार ने सिर्फ़ और सिर्फ़ सबूत मिटाने और आरोपियों को बचाने की कोशिश की, ना कि उस मासूम को न्याय दिलाने की।