Follow Us:

कांग्रेस का हाथ देश को तोड़ने वालों के साथ: अनुराग ठाकुर

रविंदर, ऊना |

हमीरपुर सीट से बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने रविवार को ऊना कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी के आचरण को देश विरोधी बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश को नुकसान पहुंचाने की मंशा पालने वाले समूहों के साथ खड़ी है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि बीजेपी के लिए देश सर्वोपरि है और हम राष्ट्रीय सुरक्षा, अस्मिता को बनाए रखने के लिए  प्रतिबद्ध हैं ।मगर इसके ठीक उलट कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने खोखले दावों और झूठी बातोंराष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय मंचों पर देश कीसाख को गिराने का प्रयास करते रहते हैं। आज जब देश आतंकवाद के ख़िलाफ़ मोदी सरकार की कड़ी कार्यवाही के पक्ष में खड़ा है तो वहीं, दूसरी तरफ़ कांग्रेस पार्टी के नेता पाकिस्तान के प्रवक्ता बन राष्ट्र विरोधी बयानबाज़ी कर रहे हैं। पहले सर्जिकल स्ट्राइक, फिर एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़ा करने के बाद अब कांग्रेस पार्टी देशद्रोह और अफस्पा कानून को हटाने की बात कह रही है।

अनुराग ने कहा कि स्पष्ट झलकता है कि कांग्रेस अब भी मुस्लिम वोट बैंक कोध्यान में रख कर ही कुटिलता से अपनी नीतियां तय करती है और सेना के प्रति कांग्रेस के मन में अविश्वास है और देश विरोधी बातें करना कांग्रेस की नजर में कोई अपराध नहीं है।