Follow Us:

बूढ़े हो चुके हैं वीरभद्र सिंह, नहीं है मर्यादा ख़्याल: अनुराग

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बेजीपी सांसद अनुराग ठाकुर ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि वो अब बूढ़े हो चुके हैं। यही कारण है कि उनकी भाषा मर्यादित नहीं रही है, लिहाजा वे हमेशा अनाप-शनाप बयानबाजी करते रहते हैं। अनुराग ठाकुर यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि अभद्र भाषा राजे-रजवाड़ों की हो सकती है, लेकिन हम जनता के चुने हुए प्रतिनिधि हैं इसलिए हमारी भाषा मर्यादित होनी चाहिए।

सांसद अनुराग ठाकुर ने अपने बयान में वीरभद्र सिंह के बेटे को भी आड़े हाथों लिया। ठाकुर ने विक्रमादित्य को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें अपनी पार्टी और खुद पर लगे भ्रष्टाचार के मामलों की चिंता करनी चाहिए। प्रदेश में लूट- खसोट चल रही है उससे पूरा प्रदेश खोखला हो गया है। माफिया राज आज प्रदेश में है उसका जवाब इनको जनता को देना होगा।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सोचती है की वह केवल एक मुख्यमंत्री के कैंडीडेट का नाम घोषित करके अपनी पार्टी को इकठ्ठा करने का प्रयास कर रही है, लेकिन गुड़िया हत्याकांड और होशियार हत्याकांड जैसे अपराधों का जवाब देना होगा। आपकों बता दें कि अनुराग ठाकुर हमीरपुर के टाउन हॉल में सीबीएसई स्कूलों की नॉर्थ जोन इनडोर बैडमिन्टन प्रतियोगिता का शुभारम्भ करने पहुंचे थे।