Follow Us:

राजेंद्र राणा के भाई का निधन, मिलने पहुंचे अरूण धूमल

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सुजानपुर सीट पर बीजेपी-कांग्रेस की जंग दिलचस्प है। लेकिन, इन दोनों पार्टियों के नेताओं में राजनीतिक औऱ पर्सनल रिलेशन बिलकुल अलग-अलग हैं, ये साफ कहा जा सकता है।

खबर है कि शुक्रवार को सुजानपुर से कांग्रेस कैंडिडेट राजेंद्र राणा के भाई प्यार चंद का निधन हो गया। इस दौरान जब उनका अंतिम संस्कार किया गया तो बीजेपी के युवा नेता और प्रेम कुमार धूमल के बेटे अरूण धूमल राजेंद्र राणा से मिलने पहुंचे और उन्हें सांतवना दी। धूमल ने राजेंद्र राणा से उनकी भाई की मौत का कारण आदि भी पूछा और कुछ देर रुकने के बाद वहां से रवाना हो गये।

इस दौरान कांग्रेस कैंडिडेट राजेंद्र राणा ने अपील की वह जहां भी आज चुनाव प्रचार करने वाले थे, वहां नहीं जा सके। इसके लिए कार्यकर्ताओं और लोगों से क्षमा याचना चाहता हूं।

गौरतलब है कि राजेंद्र राणा बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए है और उन्हें प्रेम कुमार धूमल का चेला कहा जाता था। इस बार दोनों नेता अलग अलग पार्टियों से सुजानपुर की जंग लड़ रहे हैं। राजनीतिक रिलेशन बेशक तकरार भरें हैं, लेकिन भाई के निधन पर धूमल का राजेंद्र राणा के पास जाना कई राजनीतिक कयासों को हवा देता है।