Follow Us:

बिलासपुर: अनुराग की पाकिस्तान को नसीहत, भारत का करना चाहिए धन्यवाद

सुनील ठाकुर |

जिला बिलासपुर के स्वारघाट में सांसद अनुराग ठाकुर ने श्रम एवं कामगार कल्याण बोर्ड के कार्यक्रम में भाग लिया और लगभग 100 महिलाओं को साइकल प्रदान किये। जबकि 200 अन्य महिलाओं को अन्य सामान प्रदान किया गया। इस मौके पर बीजेपी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा और बीजेपी प्रदेश कार्यकरणी सदस्य आशुतोष शर्मा भी मौजूद थे।

सांसद अनुराग ठाकुर ने जिला बिलासपुर के दौरे के दौरान स्वारघाट में पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए पाकिस्तान को नसीहत देते हुए कहा की धन्यवाद तो पाकिस्तान को भारत का करना चाहिए जिन्होंने 1971 की लड़ाई में पाकिस्तान के 93 हजार सैनिकों को वापस किया था।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि वह अपने परम वीर योद्धा अभिनंदन की वापसी का स्वागत करते हैं और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कूट नीति के कारण है। पाकिस्तान पर दबाव बनाया गया जिस कारण मात्र 3 दिन में हमारा योद्धा वापस अपने वतन लौटा है। हालांकि उन्होंने कहा कि कुछ विपक्षी दल इसका श्रेय पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को देने में लगे हैं।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमारे देश में राजनीति का स्तर इतना गिर चुका है। हालांकि पूरी दुनिया के पूरे देश इस समय भारत सरकार के समर्थन में खड़े हैं और इसी के कारण आज पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी है।