Follow Us:

बिलासपुर: CAA के समर्थन में बीजेपी ने निकाली रैली, कांग्रेस पर लगाए आरोप

एस जम्वाल बिलासपुर |

बिलासपुर में बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के गृह जिला में बीजेपी ने प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मी के नेतृत्व में नागरिक संशोधन कानून के समर्थन हाथों में तिरंगा लेकर रैली निकाली। इस मौके पर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा और बीजेपी के विधायक सुभाष ठाकुर ने नागरिकता संशोधन अधनियम की आड़ में कांग्रेस पार्टी सहित विपक्षी दलों पर जनीतिक रोटियां सेंकने के आरोप लगाए।

रणधीर शर्मा ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विपक्ष के लोग भ्रम फैला रहे हैं, इससे लोगों को सतर्क रहना है। नागरिकता कानून संशोधन (सीएए) सभी के हित में हैं। इससे किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। केंद्र सरकार सभी की हितैषी है और सबका साथ सबका विकास चाहती है। इसलिए नागरिकता कानून लाकर देश को मजबूत किया गया है।

उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून की सहायता से पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में धार्मिक उत्पीडन के कारण वहां से विस्थापित हिन्दू, सिख, जैन, बौद्ध ,पारसी और इसाई धर्म के लोगों को भारत की नागरिकता दी जाएगी। इस कानून के तहत उपरोक्त देशों से उत्पीडित अल्पसंख्यक लोग जिन्होंने 31 दिसम्बर 2014 तक भारत में प्रवेश कर लिया था वे सभी भारत की नागरिकता के पात्र होंगे।