Follow Us:

लोकसभा चुनाव से पहले बिलासपुर को मिली 100 करोड़ की सौगातें

सुनील ठाकुर |

लोकसभा चुनावों से पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बिलासपुर जिला को 100 करोड़ की सौगातें बांटीं हैं। मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को बिलासपुर के झंडूता विधानसभा चुनाव क्षेत्र में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से 100 करोड़ रूपए की सौगातें बांटी हैं। उन्होंने हिमाचल प्रदेश के इतिहास में ग्रामीण क्षेत्र में 78 करोड़ रूपए की लागत से बनने वाले 330 मीटर सबसे बड़े नन्द -नगरांव पुल का शिलान्यास किया। इसके अलावा उन्होंने 10 करोड़ 9 लाख रूपये से डिग्री कॉलेज झंडूता में बनने वाले साइंस ब्लॉक का भी शिलान्यास किया।

वीडियो कॉन्फ्रेंस से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जनता को सम्बोधित किया और आगामी लोकसभा चुनावों में बीजेपी के पक्ष में वोट मांगें। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान मुख्यमंत्री ने जहां महिला दिवस पर उपस्थित सैकड़ों महिलाओं को महिला दिवस की बधाई दी वहीं उन्होंने कहा कि चुनाव क्षेत्र में पिछले 1 साल के दौरान की गई सभी घोषणाओं को लागू कर दिया गया है। मुख्यमंत्री जयराम ने इस दौरान बताया की आने वाले संसदीय चुनावों के कोड ऑफ कंडक्ट खत्म होने के बाद बडोल देवी और थुराण में पटवार सर्कल खोला जाएगा। साथ ही इस पुल के बन जाने से पनोल झंडूता और जेजवी लगभग 50 किलोमीटर कम हो जाएगा।

इस दौरान विधायक जे आर कटवाल ने उनके क्षेत्र को विशेष ध्यान देने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा का भी धन्यवाद किया। वहीं जयराम ठाकुर ने नरेंद्र मोदी को मजबूत करने के लिए और दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए उपस्थित जनसमूह से उनके पक्ष में वोट करने का आव्हान किया।