Follow Us:

बीजेपी चुनाव प्रचार में कांग्रेस से कोसों आगे, लोग डबल इंजन की सरकार से संतुष्ट: सत्ती

पी.चंद |

चारों लोकसभा सीटों में बीजेपी प्रत्याशियों के नामांकन की प्रक्रिया को सम्पन्न करके ऊना पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि नामांकन के दौरान उमड़ी भीड़ और लोगों के बीच उत्साह से सपष्ट है कि बीजेपी इस लोकसभा चुनाव में जीत का नया इतिहास बनाने वाली है। लोग प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के डबल इंजन वाली सरकार के कामकाज से न केवल संतुष्ट व खुश दिख रहे हैं बल्कि विकास की नयी रफ्तार देने वाली इस सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हो गये हैं। लोगों के बीच उत्साह देखकर लग रहा है कि यह चुनाव केवल मात्र बीजेपी प्रत्याशियों को जिताने के चुनाव से ज्यादा स्वंय जनता के आत्मसम्मान और स्वाभीमान का चुनाव बन गया है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी चुनाव प्रचार में कांग्रेस को पछाड़कर कोसों आगे पहुंच गयी है। चुनावी प्रचार की सबसे बड़ी विशेषता बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेताओं का एकजुटता के साथ प्रचार करना है। सभी वरिष्ठ नेता कंधे से कंधा मिलाकर बीजेपी प्रत्याशियों की जीत के लिये दिन-रात एक कर रहे हैं। इसके विपरीत कांग्रेस नेतृत्व पूरी तरह से बिखरा हुआ है और एक दूसरे को निपटाने के लिये इन लोकसभा चुनावों को जरिया बना रहे है। कुछ कांग्रेसी नेता तो केवल अपनी राजनीति चमकाने के लिये मात्र अखबारी बयानों तक सिमित है। कांग्रेसी नेताओं की घबराहट इस बात से भी समझी जा सकती है कि तथाकथित बड़े कांग्रेसी नेता स्वयं चुनाव लड़ने के बजाये एक दुसरे को धक्का दे रहे थे। आज हालत यह है कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस कहीं भी धरातल पर नजर नहीं आ रही है।

सत्ती ने कहा कि बीजेपी आने वाले दिनों में राष्ट्रीय नेताओं के साथ-साथ नुक्कड़ रैलियों के सहारे अपने प्रचार-प्रसार में तेजी लायगी। केन्द्र सरकार के कार्यों के साथ-साथ प्रदेश की जयराम सरकार के सवा साल के कार्यों को लेकर प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति से संपर्क साधने के लिए बीजेपी जनसंपर्क अभियान में तेजी लायेगी। इस कार्यक्रम के तहत बीजेपी कार्यकर्ता प्रत्येक घर-प्रत्येक व्यक्ति से संपर्क साधेंगे और बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन मांगेगे।