Follow Us:

फतेहपुर से भाजपा प्रत्याशी ने खोली CM के दावों की पोल!, पढ़ें बड़ी ख़बर

मृत्युंजय पुरी |

एक और जहां मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश के 68 विधानसभा क्षेत्रों में एक समान विकास और भेदभाव की राजनीति न करने के दावे करते हैं, तो वहीं दूसरी और फतेहपुर से भाजपा प्रत्याशी बलदेव ठाकुर ने सीएम के सामने ही उनके इन दावों की पोल खोल दी है…. !!!!!

दरअसल, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर गुरुवार को फतेहपुर से भाजपा प्रत्याशी बलदेव ठाकुर के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान गोलवां पंचायत में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी ने सीएम के सामने ये कह डाला कि पिछले 4 सालों और 13 सालों से फतेहपुर विकास के लिए तरस रहा है। यहां भाजपा का जो ग्रहण लगा है उसे जनता खत्म करे और विकास की गाड़ी शुरू हो जाएगी। वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने भी इस बात को माना कि फतेहपुर में विकास को ग्रहण लगा है। और यहां से भाजपा प्रत्याशी को जिताएं तभी इस इलाके का विकास होगा।

अब सवाल ये है कि भाजपा प्रत्याशी ने ये लह में ये तो कह दिया कि 4 सालों में फतेहपुर विकास के लिए तरस रहा है। लेकिन साथ ही अपने सरकार औऱ मुख्यमंत्री के दावों की पोल भी खोल दी। मुख्यमंत्री ने भी यहां विकास न होने की बात को मान लिया, लेकिन ये नहीं बताया कि उनके दावे अब कहां हवा हवाई हो गए।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अक्सर 68 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा, भेदभाव की राजनीति न करना औऱ एक समान विकास की बाते कहते नहीं थकते। उनकी इस बयानबाजी से ये जरूर साफ़ हो चुका है कि बेश़क जयराम सरकार सभी विधानसभाओं को साथ लेकर चलने की बात करते हों, लेकिन असल में विकास औऱ घोषणाएं सिर्फ भाजपा विधायकों के ही क्षेत्रों में होता है। विकास की बात की जाए तो अभी तक पौने 4 सालों में जयराम सरकार के नाम कोई बड़ा टैग नहीं जुड़ा। इसी की साथ पिछली सरकारों की तरह ही जयराम सरकार भी अपने इलाकों औऱ सत्ताधारी विधायकों के क्षेत्रों में ही तरजीह दे रही है।