Follow Us:

धर्मशाला से बीजेपी प्रत्याशी विशाल नेहरिया ने भरा नामांकन, ये दिग्गज नेता रहे मौजूद

समाचार फर्स्ट डेस्क |

धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशी विशाल नेहरिया ने आज डीसी ऑफिस धर्मशाला में नामांकन पत्र भरा। बीजेपी प्रत्याशी विशाल नेहरिया के नामांकन दाखिल करने के अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती, सांसद किशन कपूर, पूर्व सांसद शांता कुमार, कैबिनेट मंत्री सरवीण चौधरी और बीजेपी के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।

बता दें कि उपचुनाव में इस बार दो नए चेहरे आमने-सामने होंगे। बीजेपी और कांग्रेस ने इस बार युवाओं पर दाव खेला है। साथ ही दोनों पार्टियों ने स्थानीय को टिकट देकर बाहरी के बखेड़े को भी खत्म किया है। बड़ी बात यह है कि कांग्रेस के बाद बीजेपी ने भी गद्दी समुदाय का कार्ड खेला है। कांग्रेस ने गद्दी समुदाय से विजय इंद्र कर्ण और बीजेपी ने विशाल नैहरिया को प्रत्याशी बनाया है।

सांसद किशन कपूर बीजेपी प्रत्याशी विशाल नेहरिया के मामा हैं तो वहीं, पूर्व वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी कांग्रेस प्रत्याशी विजय इंद्र कर्ण के मौसा हैं। बतौर विधायक रहे किशन कपूर और ठाकुर सिंह भरमौरी के विधानसभा क्षेत्र अलग-अलग रहे हैं और इनमें सीधी चुनावी जंग तो कभी नहीं हुई है लेकिन धर्मशाला उपचुनाव में दोनों ही नेताओं के युवा रिश्तेदार चुनावी जंग में आमने- सामने होंगे। ऐसे में इन दोनों नेताओं की प्रतिष्‍ठा भी दांव पर होगी।