Follow Us:

‘BJP ने अग्निपथ के जरिए युवाओं को ठगा, प्रदेश से भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकेगी युवा कांग्रेस’

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता इफ्तिकार अहमद ने अग्निपथ योजना को लेकर भाजपा पर हमला बोला। इफ्तिकार अहमद ने कहा, “भाजपा पार्टी हमेशा से मुख्य मुद्दों से जनता ध्यान भटकाने का काम करती है। भाजपा ने अग्निपथ योजना को लाकर युवाओं को ठगने का काम किया है…

जसबीर कुमार |

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता इफ्तिकार अहमद ने अग्निपथ योजना को लेकर भाजपा पर हमला बोला। इफ्तिकार अहमद ने कहा, “भाजपा पार्टी हमेशा से मुख्य मुद्दों से जनता ध्यान भटकाने का काम करती है। भाजपा ने अग्निपथ योजना को लाकर युवाओं को ठगने का काम किया है। बेरजोगारी, बागवानी को बेचना के साथ साथ पेपर लीक मामले को छिपाने समेत दूसरे मुद्दों की और लोगों को गुमराह कर रही है। जबकि युवा कांग्रेस द्वारा प्रदेश को आगे ले जाने के लिए काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश के अंदर भ्रष्ट भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकेगी।”

वहीं, विधानसभा चुनावओं में युवाओं को आरक्षण मिलने के सवाल पर इफ्तिकार अहमद ने कहा, “युवाओं को भी इन चुनावों में विधानसभा में टिकट मिलनी चाहिए। जहां भी बढ़िया युवा राजनीति में हैं उन्हें पार्टी को अवश्य टिकट देने के लिए काम करना चाहिए।”

बता दें कि युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता इफ्तिकार अहमद मंगलवार को हमीरपुर में युवा कांग्रेस के यंग इंडिया के बोल दो कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि यंग इंडिया बोल दो के कार्यक्रम के तहत प्रतियोगिता का आयोजन करके युवाओं के विचारों को सुना जा रहा है। प्रतियोगिता में लोगों की पीड़ा के साथ-साथ बेरोजगारी, महंगाई को लेकर विचार रखे गए हैं और उनके टेलेंट के आधार पर जिला प्रवक्ता, विधानसभा प्रवक्ता बनाया जाएगा। युवाओं को यूथ कांग्रेस के साथ जोड़ने के उदेश्य से एक मंच प्रदान करना है जिसके चलते ही यंग इंडिया बोल कार्यक्रम को लॉन्च किया गया है।