Follow Us:

BJP ने हिमाचल में फ़तह किया झंडा!, प्रदेश भर में चला ‘मेरा घर-भाजपा परिवार’ कार्यक्रम

पी. चंद, शिमला |

हिमाचल बीजेपी प्रदेश ने अपने वोट बैंक की ग़िनती के लिए मंगलवार को मेरा घर-भाजपा परिवार कार्यक्रम की शुरुआत की। कार्यक्रम के तहत हर बूथ पर ये कार्यक्रम नेताओं ने द्वारा चलाया गया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जहां छोटा शिमला से इस कार्यक्रम को हरी झंडी दी, वहीं प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने ऊना में भाजपा का झंडा लगाया। वहीं, जयराम के मंत्रियों ने भी अलग-अलग जगहों पर पार्टी के झंडा लगाया औऱ कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार ने कहा कि समर्पण दिवस और मेरा घऱ-भाजपा परिवार पार्टी का विशेष कार्यक्रम है जो कि पूरे देश भर में चल रहा है। हिमाचल प्रदेश के हर बूथ पर यह कार्यक्रम चल रहा है जिसके अंतर्गत बीजेपी के सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी और बीजेपी के प्रति संवेदना रखने वाले मतदाता अपने-अपने घरों पर झंडे लगा कर अपने समर्पण को प्रतीक करेंगे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं का एक बड़ा राजनीतिक दल है और कार्यकर्ताओं के मान सम्मान से ही पार्टी परिवार के रूप में चलती है। बीजेपी कार्यकर्ताओं के योगदान से चलती है और इस समर्पण दिवस से पार्टी को एक नई ऊर्जा मिलती है। नए जोश, नई ऊर्जा को लेकर जिस प्रकार ने बीजेपी काम कर रही है। हिमाचल में चारों सीटों पर विजय पाना निश्चित है और केंद्र में भी पुनः एक बार फिर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी एक शक्तिशाली सरकार बनाने जा रही है।