Follow Us:

बीजेपी जीत कर भी मना नहीं पा रही जश्न, कांग्रेस हार कर भी खुश

पी.चंद |

हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों में भले ही बीजेपी दो तिहाई से जीत गई हो लेकिन ये जीत बीजेपी के लिए ज्यादा ख़ुशी देनें वाली नही है। क्योंकि इन चुनावो में बीजेपी के मुख्यमंत्री के चेहरे प्रेम कुमार धूमल सहित कई बड़े नेता चुनाव हार गए है। ऐसे में कांग्रेस को भी अपनी हार का ज्यादा रंज नही है। बल्कि कांग्रेस के नेता तो कह रहे है की उनकी जीत बीजेपी से भी बड़ी है।

कांग्रेस नेता उद्योग मंत्री रहे मुकेश अग्निहोत्री का कहना है की कांग्रेस ने बीजेपी के बड़े बड़े नेताओ को धूल चटा दी है। उन्होंने बताया की जनता ने विकास काम करने वाले प्रतिनिधि को वोट दिया है। सुजानपुर में राजिन्द्र राणा की जीत ने बीजेपी को जीत का जश्न मनान्ने का मौका ही नहीं दिया। प्रदेश की जनता ने उन्हें विपक्ष में बिठाया है वह इस भूमिका को थोक बजा कर निभाएंगे।

उधर सुजानपुर से बीजेपी के मुख्यमंत्री चेहरे को धूल चटाने वाले कांग्रेस के राजिन्द्र राणा का कहना है की वह सुजानपुर की जनता धन्यवाद करना चाहते है लेकिन बीजेपी के मुख्यमंत्री के चेहरे को हराने के बाद उनकी जिम्मेदारी और अधिक बढ़ गई है इसलिए वह सुजानपुर के विकास पर अधिक ध्यान देंगे। उन्होंने बताया की कांग्रेस ने बीजेपी के गढ़ में सेंध लगा दी है। अब हमीरपुर बीजेपी का नही बल्कि कांगेस का गढ़ होगा।