Follow Us:

पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दाम में वृद्धि कर आम जनता का खून चूस रही भाजपा: छाजटा

पी. चंद |

जिला कांग्रेस शिमला ग्रामीण अध्यक्ष यशवंत छाजटा ने बढ़ती महंगाई को लेकर प्रदेश और केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 'बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार_______सरकार?' यह नारा चुनाव में खूब चला था । लेकिन केंद्र की भाजपा सरकार और प्रदेश सरकार अब जनता पर महंगाई से प्रहार कर रही है। पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। पेट्रोल ने तो शतक लगा लिया है। वहीं, हिमाचल प्रदेश में भी पेट्रोल 90 रुपए के आसपास पहुंच गया है । यही हालात डीज़ल की कीमतों के भी है।‌ एलपीजी सिलेंडर के दाम में लगातार वृद्धि कर महंगाई से जनता की कमर तोड़ दी है।

छाजटा ने कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे कम है। लेकिन सरकार निरंतर पेट्रोल डीजल के दामों में वृद्धि कर आम जनमानस का खून चूस रही है। बड़े औद्योगिक घरानों को फायदा देने के उद्देश्य से सरकार आए दिन आवश्यक वस्तुओं के दामों में वृद्धि कर रही है। छाजटा ने कहा कि भाजपा सरकार जनता की मुसीबतों को बढ़ा रही है । 

उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों से आम जनमानस पहले से बुरे दौर में गुजरा है। ऐसे में यह वृद्धि से जनता की कमर तोड़ दी है। सरकार की गलत नीतियों से ही महंगाई बढ़ रही है । सरकार अच्छे दिन के सपने दिखा कर सत्ता में आई थी। लेकिन अब आम जनमानस खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी और अच्छे दिनों की इस वादाखिलाफी पर बीजेपी सरकार को आगामी चुनाव में जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।