Follow Us:

भगत सिंह के शहीदी दिवस से BJP करेगी चुनाव प्रचार की शुरूआत

रविंद्र, ऊना |

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर प्रदेश बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है। चुनावों की तैयारियों को लेकर बीजेपी कांग्रेस से चार कदम आगे नजर आ रही है। जहां कांग्रेस अभी तक अपने उम्मीदवारों के नाम टटोलने में ही लगी हुई है वहीं बीजेपी के सभी संभावित उम्मीदवार लगभग तय नजर आ रहे हैं। यही कारण है कि अब बीजेपी ने चुनाव प्रचार प्रसार की रणनीति बनाना शुरू कर दी है।

इसी के मद्देनजर ऊना में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की सत्ती की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में निर्णय लिया गया कि बीजेपी अपने प्रचार अभियान की शुरूआत शहीद भगत सिंह के शहीदी दिवस 23 मार्च से करेगी। इसते तहत पार्टी पहले चरण में 23 मार्च से लेकर बीजेपी के स्थापना दिवस यानि 6 अप्रैल तक घर-घर जाकर लोगों को मोदी सरकार की नीतियों का प्रचार प्रसार करेगी। इस समय अवधि में पार्टी ने लोगों के घर-घर पार्टी झंडे, स्टिकर और अन्य सामग्री पहुंचाने का लक्ष्य निर्धारित किया है।

इस दौरान सत्ती ने बीजेपी सांसद शांता कुमार द्वारा गद्दी समुदाय पर की गई टिप्पणी को कांग्रेस द्वारा मुद्दा बनाए जाने पर इसे कांग्रेस की जातिवादी मानसिकता का परिचय बाताया। सत्ती ने कहा कि शांता कुमार ने ही गद्दी समुदाय को एसटी का दर्जा दिलाया था।