Follow Us:

कांग्रेस ने किया लोगों को हितों से खिलवाड़: अनुराग ठाकुर

नवनीत बत्ता |

जिला हमीरपुर में 3 सीटें हारने के बाद सांसद अनुराग ठाकुर ने अपने स्तर पर हार का आकलन शुरू कर दिया है। मंगलवार को सांसद अनुराग ठाकुर बड़सर पहुंचे और कार्यकर्ताओं के बीच कांग्रेस पर जमकर हल्ला बोला। सांसद ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही लोगों के हितों के साथ खिलवाड़ किया है, जबकि बीजेपी ने लोकहित की चिंता करते हुए विकास को तरजीह दी है।

2014 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार बनी है तथा इस कार्यकाल के दौरान ईमानदारी से सरकार चलाई जा रही है। सरकार पर किसी भी तरह के भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे हैं, जबकि केंद्र में पूर्व की यूपीए सरकार के कार्यकाल में आए दिन घोटाले और भ्रष्टाचार के मामले सुर्खियों में बने रहते थे।

जीएसटी और नोटबंदी का निर्णय सही

अनुराग ठाकुर ने कहा कि जीएसटी, नोटबंदी जैसे निर्णयों को लोगों ने खूब सराहा है। यही कारण है कि हाल ही के गुजरात, हिमाचल तथा यूपी के चुनावों में बीजेपी भारी बहुमत के साथ सत्ता में आई है। कांग्रेस ने जीएसटी को लेकर काफी दुष्प्रचार किया लेकिन लोग कांग्रेस के बहकावे में नहीं हैं।

बड़सर में सांसद ने कहा कि कार्यकर्ता ही संगठन के लिए सर्वोपरि हैं और हिमाचल में कार्यकर्ताओं की मेहनत के बलबूते ही प्रदेश में बीजेपी ने 44 सीटों पर जीत दर्ज कर प्रदेश में कांग्रेस को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया है। बीजेपी ने ही देश की राजनीति की दिशा और दशा को बदला है। मोदी सरकार ने ही पूर्व सैनिकों के वन रैंक वन पेंशन का निर्णय लिया है।