Follow Us:

बीजेपी CM कैंडिडेट पर नड्डा का बड़ा बयान

समाचार फर्स्ट डेस्क |

वरिष्ठ बीजेपी नेता शांता कुमार के गृह क्षेत्र पहुंचे केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने बीजेपी के सीएम कैंडिडेट पर अपनी बात कही है। नड्डा ने कहा कि बीजेपी में मुख्यमंत्री के पद को लेकर कोई विवाद नहीं है। बीजेपी की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठकों में सब कुछ तय हो चुका है और रणनीति के अनुसार बीजेपी अपनी कैंडिडेट का चेहरा सामने ऱखेगी।

वायरल लिस्टों का खंडन

बीजेपी प्रत्याशियों को वायरल हो रही लिस्टों पर जेपी नड्डा ने कहा कि अभी तक कोई भी लिस्ट पब्लिक नहीं की गई है। जो भी लिस्ट सोशल मीडिया पर डाल रहा है वे शरारती त्तत्वों का काम है और उन्हें इसका जवाब देना चाहिए। जिन प्रत्याशियों पर सहमति फाइनल है उन्हें नामांकन भरने के लिए कह दिया गया है और अब उनपर कोई बदलाव नहीं होगा। रही बात लिस्ट की तो जल्द ही बाकी कैंडिडेट्स पर सहमति बनाकर लिस्ट पब्लिक कर दी जाएगी।

बाली के बीजेपी में आने की अटकलों पर बोले नड्डा

इस दौरान मीडिया कर्मियों के एक सवाल ने जेपी नड्डा को असमंजस में डाल दिया औऱ उन्होंने कोई खास जवाब देने से इंकार किया। हालांकि, उन्होंने ये जरूर कहा कि इसका उन्हें कोई पता नहीं है और इस पर चर्चा करना सही नहीं है। बता दें कि नड्डा से पूछा गया था कि जीएस बाली के बीजेपी में आने वाली अटकलें क्या सही है…?