Follow Us:

विकास विरोधी है कांग्रेस, आगामी चुनाव में हार के डर PM की सुरक्षा में हुआ खिलवाड़: BJP

पी. चंद |

पंजाब में हुई प्रधानमंत्री मोदी के काफ़िल में चूक पर हिमाचल भाजपा नेताओं ने रोष जाहिर किया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने आगामी विधानसभा चुनाव में जनता के हाथों करारी हार के डर से पंजाब में देश के प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों को विफल करने के लिए हर संभव कोशिश की और प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खिलवाड़ किया गया है।

उन्होंने कहा पंजाब की कांग्रेस सरकार ने ऐसा करने में इस बात की भी परवाह नहीं की कि देश के प्रधानमंत्री मोदी को देश के महान सपूत सरदार भगत सिंह और अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि देनी थी। राज्य में प्रमुख विकास कार्यों की आधारशिला रखनी थी। अपनी निकृष्ट सोच और ओछी हरकतों से पंजाब की कांग्रेस सरकार ने दिखा दिया है कि वह विकास विरोधी है और हमारे स्वतंत्रता सैनानियों के लिए भी उनके दिल में कोई सम्मान नहीं है।

यह घटना माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में एक बहुत बड़ी चूक थी और यह बेहद चिंताजनक है। प्रदर्शनकारियों को प्रधानमंत्री के रास्ते में जाने दिया गया और उनकी सुरक्षा से समझौता किया गया जबकि पंजाब के मुख्य सचिव और डीजीपी ने एसपीजी को आश्वासन दिया था कि रास्ता पूरी तरह से साफ है। पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी ने फोन पर बात करने या इस मामले का समाधान करने से इनकार कर दिया।