Follow Us:

जयराम सरकार की उपलब्धियों को पचा नहीं पा रही कांग्रेस: महामंत्री

पी. चंद |

प्रदेश भाजपा महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के बयान पर पलटवार किया है। भाजपा के महामंत्री ने कहा कि तत्कालीन वीरभद्र सरकार के अंतिम वर्ष के कार्यकाल में जिस तरह से सरकारी पैसे का दुरुपयोग हुआ वह किसी से छिपा नहीं हैं। 2017 में मंडी में हुई राहुल गांधी की रैली में कांग्रेस ने एचआरटीसी को लाखों रुपये का चूना लगाया था।

भाजपा नेता ने कहा कि तत्कालीन वीरभद्र सरकार ने चुनावी रैली को सरकारी बना दिया था। उस रैली में भीड़ जुटाने के लिए एचआरटीसी की बसें बुक की गई थी, जिस पर 72 लाख का खर्चा आया था। बावजूद इसके कांग्रेस ने एचआरटीसी को एक रुपया भी नहीं दिया। बाद में पूरी राशि सरकार ने एचआरटीसी के खाते में जमा कर दी। आज कुलदीप सिंह राठौर भाजपा पर दोषारोपण कर रहे हैं। उन्हें इस तरह के आरोप लगाने से पहले अपने गिरेबान में झांक लेना चाहिए।

महामंत्री ने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को देख कांग्रेस के नेता पूरी तरह से बौखला चुके हैं। हिमाचल के प्रति उनके प्यार को कांग्रेसी पचा नहीं पा रहे हैं। पूरा हिमाचल पीएम मोदी की रैली को लेकर उत्साहित हैं। इस बार पीएम नरेंद्र मोदी मंडी में 11 हजार करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। क्या उस वक्त मंडी में आयोजित हुई राहुल गांधी की रैली से हिमाचल को एक रुपया का भी फायदा हुआ?

राठौर को सताने लगी अब कुर्सी का खतरा

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर को इस वक्त अपनी कुर्सी की चिंता सताने लगी है। प्रदेश सरकार के उपलब्धि भरे चार साल से पूरा हिमाचल खुश है, लेकिन कांग्रेस पचा नहीं पा रही है। भाजपा नेता ने कहा कि इस वक्त कांग्रेस अध्यक्ष को बदलने के लिए कांग्रेसी ही दिल्ली में डटे हुए हैं। यही वजह है कि राठौर उनकी कुर्सी बचाने और मीडिया में बने रहने के लिए कुछ भी बयानबाजी कर रहे हैं।