Follow Us:

कांग्रेस के बाद बीजेपी नेता रिखी राम की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली रेफर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल प्रदेश बीजेपी के नेता और झंडूता से पांच बार विधायक रहे रिखी राम कौंडल की सोमवार को तबीयत बिगड़ गई है। जानकारी के मुताबिक, सोमवार को अचानक रिखी राम के सीने में दर्द उठा और वे बेहोश हो गए। परिजनों ने तुरंत उन्हें बड़सर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली एस्कॉर्ट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। 

बताया जा रहा है कि रिखी राम को एस्कॉर्ट अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हालांकि, उनके सीने में दर्द का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया। लेकिन, उन्हें तत्काल प्रभाव से दाखिल कर लिया गया और उनका उपचार किया जा रहा है। 

बीजेपी के पदाधिकारी बना रहे थे दबाव

गौर रहे कि इस बार झंडूता से बीजेपी की टिकट जेआर कटवाल को दी गई है, जिसके चलते बीजेपी पदाधिकारी उनपर लगातार दबाव बना रहे हैं कि वह बगावत ना करें और कटवाल को सपोर्ट करें। वहीं, रिखी राम के समर्थक कटवाल के पक्ष में काम करने से साफ इंकार कर रहे हैं और रिखी राम को निर्दलीय चुनाव लड़ाने की बात कह रहे हैं।

रिखी राम की तबीयत बिगड़ने का एक कारण ये भी माना जा रहा है। हालांकि, डॉक्टर्स की रिपोर्ट आने के बाद ही सीने में दर्द उठने की असली वजह सामने आ पाएगी।