Follow Us:

परिणाम आने में 1 सप्ताह बाकी, मंदिर में BJP नेताओं की हलचल

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों में अब केवल एक सप्ताह का वक्त बाकी रह गया है। इसी बीच अब नेताओं का मंदिर में शीश नवाने का सिलसिला शुरू हो गया है। सोमवार को बीजेपी नेता और पार्टी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने नैनादेवी मंदिर में पूजा अर्चना की और हिमाचल में बीजेपी के सफल भविष्य की दुआ मांगी।

इस दौरान सत्ती ने कांग्रेस पर निशाना साधा औऱ बागियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही। सत्ती ने कहा कि कांग्रेस के माफिया राज से जुड़े लोगों ने हिमाचल में कई तरह की अफवाहें फैला रखी हैं, लेकिन 18 दिसंबर को जब मतदाताओं का पिटारा खुलेगा तो कांग्रेस का कहीं पता नहीं चलेगा। बीजेपी प्रचंड बहुमत से हिमाचल में सरकार बनाएगी और कांग्रेस को जीत का अंतर पता चलेगा।

सत्ती ने कहा कि जिन नेताओं और कार्यकर्ताओं ने चुनावों के समय पार्टी से गद्दारी की है उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 5 साल तक पार्टी में बड़े पदों पर बैठकर बाद में जो विरोधी गतिविधियां करते हैं, ऐसे नेताओं के खिलाफ मंडल और जिला से रिपोर्ट मांग गयी है। ये रिपोर्ड हाईकमान को भेजी जाएगी और हाईकमान जल्द इसपर कार्रवाई करेगा। गुजरात और हिमाचल में 101 प्रतिशत बीजेपी की सरकार आएगी।