Follow Us:

भाजपा की चिंता छोड़ अपने कामों का ज़िक्र करें अग्निहोत्री: सतपाल सत्ती

डेस्क |

हिमाचल उपचुनाव में हार के बाद भाजपा ने संगठन को एक्टिव करने और पुराने नेताओं के बल पर 2022 का फाइनल खेलने की दिशा में कदमताल शुरू कर दी है। इसी कड़ी में आज रविवार को ऊना मंडल भाजपा की बैठक हुई जिसमें मुख्य रूप पू्र्व भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती मौजूद रहे। बैठक में जहां सतपाल सिंह सत्ती ने नेता प्रतिपक्ष के बयानों पर पलटवार किया, वहीं मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर भी रूपरेखा तैयार की और ऊना का फीडबैक भी लिया।

सत्ती ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 19 नवंबर को ऊना जिला के एकदिवसीय दौरे के दौरान करोड़ों की योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। पार्टी के कार्यकर्ता 2022 के विधानसभा चुनावों में भाजपा की सरकार को दोबारा सत्ता में लाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने विभिन्न मोर्चों प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों से पार्टी के विभिन्न अभियानों का फीडबैक भी लिया।

नेता प्रतिपक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए सत्ती ने कहा कि अग्निहोत्री भी जानते हैं कि डूबत हुआ जहाज कौन सा है। पड़ोसी राज्य पंजाब में उनकी कांग्रेस पार्टी की क्या हालत है और देश के सिर्फ गिने चुने राज्यों में ही कांग्रेस की सरकारें है जिससे मुकेश अग्निहोत्री को समझ जाना चाहिए कि डूबता हुआ जहाज भाजपा नहीं बल्कि कांग्रेस है। भाजपा की चिंता छोड़ अग्निहोत्री अपने कामों का जिक्र करने की नसीहत भी दी है ।

सत्ती ने कहा कि मुखेश अग्निहोत्री उद्योग मंत्री रहते हुए जिला में एक भी बड़ा उद्योग तक नहीं लगवा सके और उनके कार्यकाल में चिट्टे का नशा बड़े स्तर पर फैला था जिसपर उन्होंने कभी बयान नहीं दिया। आख़िर मुकेश अग्निहोत्री को 20 साल बाद ही कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने की याद क्यों आई? सत्ती ने मुकेश अग्निहोत्री को विकास के मुद्दे पर खुले मंच से बहस की चुनौती भी दे डाली।