Follow Us:

हार के डर से बौखलाहट में है BJP, हर जगह निकाल रही रैलियां: वीरभद्र

समाचार फर्स्ट |

सीएम वीरभद्र ने आज चंबा में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करते हुए कई जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान सीएम ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में बीजेपी नेताओं में हार को लेकर जो बौखलाहट देखने को मिल रही है, ऐसी उन्होंने पहले कभी नहीं देखी। सीएम ने कहा कि बीजेपी हार से इतनी डरी हुई है कि इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बीजेपी राष्ट्रीय नेताओं को प्रदेश में बुलाकर जगह-जगह रैलियां निकाल रही हैं।

सीएम ने कहा कि आज खुद पीएम मोदी ने भी प्रदेश में दो जगह रैलियां निकाली हैं। सीएम ने कहा कि बीजेपी की इन रैलियों से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। बीजेपी चाहे जितनी भी रैलियां निकाल ले, लेकिन बीजेपी को इससे कुछ हासिल नहीं होगा।

इसके साथ ही सीएम ने गुजरात में होने वाले चुनावों को लेकर कहा कि बीजेपी को वहां भी करारी शिकस्त मिलने वाली है। सीएम ने कहा कि, हिमाचल प्रदेश देश के कई बड़े-बड़े राज्यों को पिछे छोड़ते हुए आगे बढ़ा है। उन्होंने कहा कि केंद्र में जब भी कांग्रेस सरकार सत्ता में रही है, हिमाचल को समय पर सहायता राशि प्रदान की है और प्रदेश का भरपूर विकास करवाया है।