Follow Us:

फतेहपुर उपचुनाव और 2022 चुनावों में घर घर दस्तक देगी भाजपा महिला मोर्चा: रशमी धर सूद

मृत्युंजय पुरी |

फतेहपुर के राजा तलाब में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस भाजपा महिला मोर्चा की ब्लॉक अध्यक्षा सुमन कुमारी अध्यक्षता में मनाया गया । जिसमें भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्षा रशमी धर सूद व प्रदेश महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष शोभा डढ़वाल विशेष तौर पर मौजूद रही । इस मौका पर पत्रकारों से रुबरु होते हुए प्रदेशा अध्यक्षा ने कहा की वह सम्पूर्ण हिमाचल के दौरे पर हैं और भाजपा की जीत के लिए फतेहपुर उपचुनाव और 2022 उपचुनावों मे भाजपा महिला मोर्चा घर घर जाकर दस्तक देगी । उन्होंने कहा की सरकार महिलाओं के सशक्तिकरण एवं उनको आत्मनिर्भर बनाने के लिए संकल्पित है। उनके जन्म से लेकर जीवन के प्रत्येक क्षण, प्रत्येक चरण में बहन-बेटियों की रक्षा,र सुरक्षा एवं उनके भविष्य के निर्माण के लिए विभिन्न प्रकार की योजनाएं चल रही हैं।

उन्होंने कहा कि चाहे वह प्रसूता के पोषण के लिए छह हजार रुपये की सीधी मदद से हो, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का अभियान हो, निशुल्क में जच्चा-बच्चा के टीकाकरण के अभियान की सुनिश्चित व्यवस्था हो, ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाली महिलाओं के लिए प्रधानमंत्री आवास की योजना हो, गृहणी सुविधा योजना, गरीब परिवारों की बच्चियों की शिक्षा की व्यवस्था हो आदि सभी योजनाएं महिलाओं के सम्मान व उनके उत्थान, उनकी प्राणों की रक्षा के लिए बनाई गई है।

महिलाओं के उत्थान एवं सम्मान के लिए उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्रदेश की जयराम सरकार बजट में और भी कई विभिन्न योजनाएं लेकर आई है। जिससे महिलाएं आने वाले दिनों में और भी आगे जा सकें।