Follow Us:

इन महिलाओं की लगेगी लॉटरी, मिल सकता है BJP का टिकट

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी टिकट आवंटन को जितनी देरी हो रही है, उतनी ही उत्सुकता प्रत्याशियों के नामों पर बढ़ती जा रही है। लेकिन, इसी बीच रविवार को मिली जानकारी में ये सामने आया था कि बीजेपी महिलाओं पर दांव खेलने के लिए सशक्त कैंडिडेट ढूंढ रही हैं और हाईकमान ने प्रदेश बीजेपी से महिलाओं के नाम मांगे हैं।

जानकारी के मुताबिक, जिन महिलाओं को बीजेपी चुनावी दंगल में उतार सकती है उनमें सबसे पहले महिला मोर्चा की अध्यक्ष इंदु गोस्वामी और सरवीण चौधरी का नाम टॉप पर हैं। इंदु गोस्वामी की दावेदारी जहां पालमपुर से लगभग तय मानी जा रही है, वहीं सरवीण चौधरी की शाहपुर से टिकट लगभग पक्की है। इसके इलावा इंदौरा से रीता धीमान, शिमला ग्रामीण से बीना ठाकुर, रोहरु से शशि बाला, ज्योति सेन जो हाल ही में बीजेपी मैं शामिल हुई हैं, अर्की से आशा देवी और गगरेट से मंजू जरियाल को बीजेपी टिकट थमा सकती है।

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी हिमाचल में महिला शक्ति का पूरा सामान करने के मूड में नज़र आ रहे हैं और यही कारण है की महिलाओं को टिकट देने की वकालत खुद हाईकमान से ही हुई है, जबकि प्रदेश से सिर्फ 3 नाम ही भेजे गए थे। इसी बीच में कई महिलाओं के नामों पर सस्पेंस बना हुआ है।