Follow Us:

हमीरपुर में भाजपा की बैठक शुरू, पवन राणा सहित सभी बड़े नेता उपस्थित

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

जिला हमीरपुर में आज प्रदेश भाजपा की बैठक सुबह 10:00 बजे के करीब शुरू हो गई है बैठक में पवन राणा संगठन मंत्री भाजपा पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल सहित सभी बड़े नेता उपस्थित हैं बैठक को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। जानकारी के अनुसार महात्मा गांधी के 150वीं जयंती के उपलक्ष में किस तरह का कार्यक्रम प्रदेश में होना है और इसके साथ ही प्रदेश में चल रहे हैं संगठन चुनावों को लेकर इस बैठक में महत्वपूर्ण चर्चा हो रही है।

बैठक का महत्व इसलिए भी बढ़ जाता है क्योंकि पिछले कुछ दिनों से कांगड़ा में लगातार भाजपा के भीतर कभी वाक्य तो कभी चित, कभी पत्थर बन के माध्यम से आपस में लड़ाई जारी है और कहीं ना कहीं इस बैठक में सभी बड़े नेता उपस्थित हैं तो इन सभी बातों को किस तरह से कंट्रोल करना है इन सब विषय पर चर्चा होगी।

बताते चलें कि यह बैठक पहले हमीरपुर में विस्तार से होनी थी जिसमें कई विषयों पर भाजपा के भीतर चल रहे काम और सरकार को लेकर चर्चा होनी थी। लेकिन शाम को करीब 4:30 बजे गृह मंत्री अमित शाह और कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होने वाली बैठक के चलते इसको जल्दी से जल्दी करने का प्रयास किया गया और माना यह जा रहा है कि 10:00 बजे बैठक शुरू हुई है और 11:30 बजे तक सभी नेता शिमला की तरफ कूच कर जाएंगे।