Follow Us:

बीजेपी ने बढ़ाई सदस्यता अभियान की तारीख, अब 20 अगस्त तक चलेगी मुहिम

रविंदर, ऊना |

भारतीय जनता पार्टी ने अपनी सदस्यता अभियान को 9 दिनों तक बढ़ा दिया गया है। अब 20 अगस्त तक सदस्यता अभियान चलेगा। पहले यह 11 अगस्त को ही खत्म होने वाला था, लेकिन संसद सत्र के कारण इसे बढ़ा दिया गया। संसद सत्र की वजह से सदस्यता अभियान के कार्यक्रमों में सांसद हिस्सा नहीं ले पा रहे थे, इसलिए इसको बढ़ाने का फैसला किया गया।

कांगड़ा बैंक के चेयरमेन राजीव भारद्वाज और बीजेपी संगठन के उपाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश मे सद्स्यता अभियान चला है। आज जिला ऊना की टीम के साथ बैठक हुई। जो लक्ष्य ऊना जिला को दिया गया था करीब 50 हजार नए सदस्य बनाने है, उसके बेहद करीब है। करीब 85 प्रतिशत लक्ष्य पूरा हो चुका है। जिला ऊना लक्ष्य को पूरा कर रिकार्ड बनेगा।

राजीव भारद्वाज ने बताया कि अमित शाह ने कहा है कि मतदाताओं को जोड़कर रखना है। इसलिए निर्णय लिया गया कि जो 20 प्रतिशत की सदस्यता नहीं कर पायेगा वह संगठनात्मक चुनाव में हिस्सा नहीं ले पायेगा। इसलिए यह टारगेट बढ़ाया गया। भाजपा पार्टी ने जहां जेपी नड्डा को राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाया है इसलिए हमें सदस्य बढ़ाने होंगे। सभी ने उत्साह से निर्णय लिया कि हम इस टारगेट से 3 गुना अधिक सदस्य जोड़ेंगे और 6 लाख नए सदस्य जोड़े जाएंगे। अब तक पांच लाख 45 हजार सदस्य हम बना चुके हैं। अभी तक फीडबैक 60 प्रतिशत आयी है जब पूरी फीडबैक आएगी तो हम 6 लाख का आंकड़ा भी पीछे छोड़ जाएगा। अब यह अभियान 20 अगस्त तक चलेगा।

अनुच्छेद 370 और 35 ए पर कहा भारद्वाज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में जो बीमारी कश्मीर में पिछले 72 सालों से थी उसे जड़ से खत्म किया है। यह अपने आप मे ऐतिहासिक निर्णय है। सबसे पहले भारतीय जनता पार्टी के लिए देश है। अब हमारा एक राष्ट्र है। इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है।