Follow Us:

BJP विधायक का आरोप, ‘कांग्रेस से जुड़े हैं जहरीली शराब मामले में पकड़े गए लोगों के तार’

जसबीर कुमार |

जहरीली शराब मामले को लेकर अब सियासत गर्माने लगी है। मामले में कांग्रेस नेता का नाम सामने आने पर भाजपा को बैठे बिठाए कांग्रेस को घेरने का मुद्दा मिल गया है। इसी बीच अब हमीरपुर से कांग्रेस विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कांग्रेस नेताओं पर हमला बोलते हुए प्रदेश में जहरीली शराब का अवैध धंधा फैलाने के आरोप लगाए हैं। साथ ही उन्होंने मामले में संलिप्त सभी लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

हमीरपुर सर्किट हाउस में मीडिया को संबोधित करते हुए विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने कहा कि जहरीली शराब मामले में पकड़े गए लोगों के तार कांग्रेस के आला नेताओं से जुडे हुए हैं जिससे कांग्रेस के नेताओं का भी पर्दाफाश हुआ है। क्योंकि हमीरपुर जिला से जुड़े एक आरोपी को कांग्रेस ने जिला के अहम ओहदे से पदमुक्त किया है। जिससे साबित हुआ है कि कांग्रेस पार्टी के लेाग इसमें शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि शराब माफिया के लोग प्रदेश में खतरनाक काम करने में लगे हुए हैं। इनकी वजह से सात लोगों की मौत हुई है। इसलिए शराब के धंधे में सलिप्त लोगों को कतई बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने पुलिस विभाग को बधाई देते हुए कहा कि पुलिस ने मात्र दो दिनों के अंदर बड़े गिरोह को पकड़ा है और आगे भी बहुत से समाज सेवी इस गोरखधंधे में पकडे जाएंगे।

नरेन्द्र ठाकुर ने अवैध शराब मामले में स्पीडी ट्रायल के तहत जल्द फैसला होने की मांग की है। विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने कहा कि यह मामला किसी मर्डर से कम नहीं है इसलिए कोर्ट में स्पीडी ट्रायल के तहत जल्द फैसला किया जाए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।