Follow Us:

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हुए कोरोना मुक्त, CM जयराम ठाकुर ने जताई खुशी

पी.चंद, शिमला |

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना मुक्त हो गए हैं। बता दें कि जेपी नड्डा दिसंबर के दूसरे सप्ताह में पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे से लौटने के बाद कोरोना के लक्षण महसूस किए थे। इस पर उन्होंने जांच कराई तो 13 दिसंबर को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 13 दिसंबर से वह होम आइसोलेशन में रहे। इस दौरान एम्स के डॉक्टरों के निर्देशन में उनका इलाज चला। अब नए साल के पहले दिन वह कोरोना संक्रमण से मुक्त होने में सफल हुए हैं। कोरोना से मुक्त होने के बाद अब जेपी नड्डा अब राज्यों के दौरे पर जा सकेंगे।

बीते कल ही जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि "बीमारी के दौरान शीघ्र स्वस्थ होने की कामना और मनोबल बढ़ाने के लिए मैं सभी का धन्यवाद देता हूं। मैं और मेरे परिवार के सभी सदस्य अब कोविड-19 के संक्रमण से पूरी तरह मुक्त हो गए हैं। इस चुनौतीपूर्ण समय में हर मदद के लिए डॉ। रणदीप गुलेरिया और उनकी टीम को धन्यवाद देते हैं।"

कोरोना मुक्त होने पर हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने खुशी व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हिमाचल की जनता की शुभकामनाएं एवं समस्त देवी-देवताओं का आशीर्वाद आदरणीय नड्डा जी पर सदैव बना रहे ऐसी कामना करता हूं। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 19 दिनों के बाद कोरोना वायरस संक्रमण से बाहर आ चुके हैं। नड्डा ने अपने और अपने परिवार के सदस्यों के कोविड-19 संक्रमण से मुक्त होने की जानकारी दी है। भाजपा अध्यक्ष ने बेहतर इलाज के लिए एम्स के डायरेक्टर डॉ रणदीप गुलेरिया और उनकी टीम का आभार जताया है।