Follow Us:

PM मोदी की रैली को बीजेपी तैयार, 1 लाख के करीब भीड़ जुटाने का प्रयास

नवनीत बत्ता |

प्रदेश बीजेपी पिछले तीन दोनों मंडी के पड्डल मैदान में होने वाली पीएम मोदी की चुनावी रैली की तैयारियों में जुटी है। खुद सीएम जयराम ठाकुर और हिमाचल लोकसभा प्रभारी तीर्थ सिंह रावत सहित बीजेपी के बड़े नेता इस रैली की रूपरेखा तय करने में जुटे हैं। बीजेपी रैली के माध्यम से अपना पूरा शक्ति प्रदर्शन इस रैली में करेगी। और जो नामांकन के समय कमियां रह गई थी उनको भी रैली के माध्यम से पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी इस रैली में 50 हजार से 70 हजार लोगों की भीड़ जुटाने का प्रयास करेगी। सीएम जयराम ठाकुर ने सिराज विधानसभा क्षेत्र से करीब 10 हजार लोगों की भीड़ लाने की जिम्मेदारी उठाई है। इसके अलाब मंडी और आसपास के इलाकों से चार से पांच हजार की भीड़ लाने का टारगेट बीजेपी नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं को सौंपा है।

रैली के बारे में जानकारी देते हुए हिमाचल प्रभारी तीर्थ सिंह रावत ने बताया कि मंडी के लोगों में पीएम की रैली को लेकर कफी उत्साह है। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास रहेगा कि पूरे नॉर्थ इंडिया की सबसे बड़ी रैली मंडी में हो। बीजेपी इस रैली में 1 से डेढ़ लाख लोगों की भीड़ जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।