Follow Us:

राहुल गांधी के नक्शे कदम पर चल कर बौखलाई प्रदेश कांग्रेस: BJP

रविंद्र |

हिमाचल आए बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। रणधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का व्यवहार संसद के अंदर और बाहर हास्यपद होता है। उनके नक्शे कदम पर चल कर हिमाचल के कुछ नेता बिना सिर-पैर के सरकारों पर आरोप लगाने में जुटे हुए हैं। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को सेना पर राजनीति के आरोप लगाना शोभा नहीं देता।

ऊना में रणधीर शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार की उपलब्धियां देखकर देश-प्रदेश में कांग्रेस नेता पूरी तरह बौखला गई है और मोदी सरकार पर झूठे आरोप लगाने में लगी है। बिना तथ्य के राफेल डील मामला उठा है, जिसका कोई प्रमाण नहीं। कांग्रेस पार्टी आज तक महात्मा गांधी का नाम लेकर वोट मांगती आई है, जिसकी कांग्रेस ने विचारधारा तक खत्म कर दी है। अगर बीजेपी के कार्यकर्ता पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की निधन सभा करते है, तो कांग्रेसियों को तकलीफ होने लगती है। बीजेपी द्वारा आयोजित किए गए शौर्य दिवस को लेकर भी कांग्रेसी पचा नहीं आए और हो हल्ला करने लगे।

कठोर निर्णय से आंतकवाद समाप्त हो रहा है। जीएसटी, नोटबंदी से भ्रष्टाचार समाप्त हुआ है। रही लोकसभा चुनावों की बात तो कांग्रेस आज गठबंधन के साथ सत्ता में आना चाहती है। लेकिन, कांग्रेस गठबंधन करे या नहीं, बीजेपी भारी मतों से सत्ता में वापसी करेगी और नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाया जाएगा। याद रहे कि सीएलपी मुकेश अग्निहोत्री ने बीजेपी के शौर्य दिवस को मनाना एकमात्र पाखंड और चुनावी स्टंट करार दिया था।