Follow Us:

5 साल में पहली बार मोदी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, मिशन रिपीट का ठोका दावा

डेस्क |

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से पहले पिछले पांच साल में पीएम नरेंद्र मोदी पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहे। प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत में मोदी ने कहा कि पहले मेरा यही काम रहता था। प्रेस कॉन्फ्रेंस में आकर उन्हें अच्छा लगा। इस दौरान पीएम मोदी ने दावा किया कि पांच साल बाद भी पूर्ण बहुमत की सरकर बनेगी।

पीएम मोदी नेदावे के साथ कहा कि पूर्ण बहुमत वाली सरकार पांच साल पूरे करके दोबारा जीतकर आए ये शायद देश में बहुत लंबे अर्से के बाद हो रहा है। ये अपने आप में बड़ी बात है। यह चुनाव सकारात्मक और शानदार रहा है। वह इस बार प्रचार नहीं कर रहे थे बल्कि लोगों का धन्यवाद कर रहे थे। 16 मई को पिछली बार (2014 लोकसभा चुनाव) रिजल्ट आया था और 17 मई को एक दुर्घटना हुई थी, 17 मई को सट्टाखोरों को मोदी की हाजिरी का बड़ा नुकसान हुआ था। सट्टा लगाने वाले तब सब डूब गये थे, यानी ईमानदारी की शुरुआत 17 मई को हो गई थी।

मोदी ने कहा कि जब मैं चुनाव के लिए निकला और मन बनाकर निकला था और अपने को उसी धार पर रखा। मैंने देशवासियों को कहा था कि 5 साल मुझे देश ने जो आशीर्वाद दिया उसके लिए मैं धन्यवाद देने आया हूं। अनेक उतार चढ़ाव आए, लेकिन देश साथ रहा। मेरे लिए चुनाव जनता को धन्यवाद ज्ञापन था। नई सरकार बनना जनता ने तय कर लिया है। हमने संकल्प पत्र में देश को आगे ले जाने के लिए कई बातें कही हैं। जितना जल्दी होगा, उतना जल्दी नई सरकार अपना कार्यभार लेगी। एक के बाद एक करके निर्णय हम लेंगे।