Follow Us:

भाजपा ने प्रदेश सरकार को गिराने की कोशिश की: नरेश चौहान

डेस्क |

मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने आज शिमला मे कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन मे आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश के सभी मतदाताओं का चुनावों मे समर्थन देने के लिए धन्यवाद करती है.

भाजपा ने प्रदेश मे लोगों द्वारा चुनी गई सरकार को गिराने की कोशिश की लेकिन वे इसमें असफल रहे और प्रदेश की जनता ने लोकतंत्र को मजबूत किया हे और हिमाचल प्रदेश इसके लिए जाना जाता हे. कांग्रेस पार्टी की सरकार को लोग प्रदेश मे काम करते हुए देखना चाहती हे.

आज फिर से जनता के सहयोग से कांग्रेस के चालीस विधायक हो गए हे और अब जय राम ठाकुर जानते है कि प्रदेश मे कांग्रेस पार्टी की सरकार को गिराया नहीं जा सकता हे.
कुछ लोग सुधीर शर्मा की बातो मे आ गए और उन्होंने जितने के बाद सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार किया. भाजपा मे वर्चस्व की लड़ाई चल रही हे.

कोड ऑफ़ कंडक्ट से प्रदेश मे कई विकास के काम रुके जो अब शुरू किए जाएंगे. मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से कल मुलाक़ात की और प्रदेश के विकास और हितों के लिए मदद करने की मांग की और वे केंद्र सरकार के कई मंत्रियो से भी प्रदेश के विकास और हितों की मांग करेंगे. विपक्ष को प्रदेश सरकार के खिलाफ गलत दुष्प्रचार करने की बजाए अपनी एक सकारात्मक भूमिका निभानी चाहिए