Follow Us:

धूमल की गोल्डन जुबली पर हमीरपुर में जुटेंगे भाजपा के दिग्गज, राजनीतिक गलियारों में चर्चा

जसबीर कुमार |

जसबीर कुमार। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के वैवाहिक जीवन के 50 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में हमीरपुर में हो रहे समारोह राजनीतिक गलियारों में काफी सुर्खियां बटोर रहा है। हालांकि समारोह 23 मई को हमीरपुर के साथ लगते बड़ू कस्बे में निजी होटल में किया जा रहा है और इसके लिए तैयारियां भी जोरों शोरों से चली हुई है। लेकिन समारोह में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित तमाम कैबिनेट मंत्री भी पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को शुभकामनाएं देने के लिए पधार रहे हैं। ऐसे में समारोह को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं।

वहीं कार्यक्रम में केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के अलावा और कई भाजपा की दिग्गज हस्तियां शामिल होने वाली हैं। गौरतलब है पिछले कुछ दिनों से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का भी हमीरपुर मैं दौरे बढ़ गए हैं तो राजनीतिक सुगबुगाहट तेज हो गई है। फिलहाल 23 मई को होने वाले सालगिरह समारोह को लेकर राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। क्योंकि कुछ महीनों के बाद भी विधानसभा चुनाव हैं ऐसे में साढ़े 4 सालों के बाद एक बार फिर से हमीरपुर राजनीतिक दृष्टि से धुरी बन कर उभरा है।

सही मायनों में पूर्व मुख्यमंत्री धूमल के वैवाहिक जीवन के 50 दी सालगिरह के बहाने एक बार फिर से बीजेपी का गढ़ माना जाने वाला हमीरपुर पर पूरे प्रदेश की नजरें टिक गई हैं।