Follow Us:

दूर हुई नाराज़गी, BJP पदाधिकारियों ने किया अनिल शर्मा का स्वागत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कांग्रेस के पुराने नेता अनिल शर्मा के बीजेपी में शामिल होने के बाद मंडी के बीजेपी सदर और मंडल पदाधिकारियों और नेताओं में भी काफी आक्रोश था। लेकिन ये आक्रोश अब काफी हद तक शांत हो चुका है और अब सभी पदाधिकारी-नेता एकजुट होकर मंडी को बीजेपी में जीत दिलाने जुट गए हैं।

दरअसल, अनिल शर्मा के बीजेपी में आने के बाद सदर मंडल बीजेपी ने विरोध जताया था। मंडल बीजेपी ने हाईकमान से फैसला वापस लेने की मांग उठाई थी और इस्तीफा देने के चेतावनी दी थी। लेकिन, हाईकमान ने मंडी सांसद रामस्वरुप को पार्टी पदाधिकारियों को एकजुट का पाठ पढ़ाने को कहा था। इसी कड़ी में मंगलवार को पदाधिकारियों की अनिल शर्मा के साथ एक बैठक करवाई गई, जिसमें सभी ने अपने गिले-शिकवे दूर किये और एकजुट होकर काम करने को कहा।

इस दौरान सांसद ने कहा कि पार्टी हाईकमान के मुताबिक सब ठीक कर लिया गया है और सभी एकजुट हैं। जल्द ही अनिल शर्मा के साथ बड़े स्तर की बैठक भी होगी, जिसमें कांग्रेस से बीजेपी में आने वाले सभी कार्यकर्ता और बीजेपी के भाग लेंगे।

300 पदाधिकारियों ने थामा बीजेपी का दामन

वहीं, दूसरी ओर अनिल शर्मा के बाद उनके समर्थकों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। बताया जा रहा है कि लगभग 300 पदाधिकारी अनिल शर्मा के साथ बीजेपी में शामिल हो चुके हैं और सभी बीजेपी को जीताने पर जोर दे रहे हैं।