Follow Us:

टिड्डी दल की तरह हिमाचल आ रहे BJP के नेता: वीरभद्र

समाचार फर्स्ट |

सीएम वीरभद्र सिंह ने आज हमीरपुर के बिझड़ी में पीएम मोदी के साथ-साथ केंद्रीय नेताओं पर पलटवार किया है। चुनावी जनसभा के दौरान वीरभद्र सिंह ने कहा कि केंद्रीय नेता हिमाचल में ऐसे आ रहे हैं, जैसे टिड्डी दल आता है। उन्होंने कहा कि केंद्र का काम जहां सबको एक साथ लेकर चलना है, सबको एक नजर से देखना हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि इस बार यहां चुनाव कुछ अनोखे ही हो रहे हैं।

यहां उमड़ रहे केंद्र के नेता प्रदेश की गली-गली घूम रहे हैं। बहरहाल, सीएम वीरभद्र सिंह ने बिझड़ी में चुनावी जमसभा के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील करते पुए कहा कि इस बार कांग्रेस जीत दर्ज कर फिर से सत्ता में आएगी।

वीरभद्र मे पीएम के ब्यान पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि मैं दानव हूं। वीरभद्र सिंह कहा कि केंद्र के नेता जो हमें यहां आकर धमका रहे हैं। हम उससे घबराने वाले नहीं है। हम उनकी धमकी का जवाब शांति से देंगे। उन्होंने कहा कि हम उनसे कहना चाहते हैं कि कोई सीमा को न लांघने का प्रयास न करें।वीरभद्र सिंह ने कहा कि कोई भी हमारी हस्ती को मिटा नहीं सकता है। हमीरपुर फौजियों की धरती है जिसका खून ठंडा नहीं होना चाहिए। लोग वोट देकर  शालीनता से जवाब दें।