Follow Us:

PM मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर शिमला में भाजपा का प्रदर्शन, CM चन्नी का फूंका पुतला

|

पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर शिमला में पंजाब के मुख्यमंत्री की शव यात्रा निकाली गई। हिमाचल प्रदेश विधानसभा गेट तक निकाली गई शव यात्रा में शिमला भाजपा के अलावा चंडीगढ़ से शिमला आए भाजपा पार्षद भी शामिल हुए। शव यात्रा के बाद शव को विधानसभा गेट के बाहर जला दिया गया। इस दौरान भाजपा नेताओं ने पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग उठाई।

पंजाब भाजपा के महामंत्री रामवीर भट्टी ने पंजाब सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जिस भी राज्य में जाते हैं तो पीएम की सुरक्षा करना वहां की सरकार का जिम्मा होता है। पंजाब की कांग्रेस सरकार अपनी नाकामी छिपाने के लिए फालतू की बात कर रही है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पंजाब को 42 हजार करोड़ की सौगात देने वाले थे लेकिन इसका श्रेय भाजपा को न मिल जाए इसी बात को लेकर कांग्रेस ने इसको रोकने का प्रयास किया है।

भाजपा महामंत्री ने कहा कि आजादी के बाद से आज तक देश के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ की प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति का काफिला रोका गया हो। लेकिन पंजाब में कांग्रेस की सरकार के राज में पहली बार ऐसा देखने को मिला है। इसलिए हम आज पंजाब सरकार की अर्थी यात्रा निकाल रहे हैं। साथ ही राज्यपाल से आग्रह किया जाएगा कि पंजाब की सरकार को बर्खास्त कर वहां राष्ट्रपति शासन लगाया जाए।