Follow Us:

बीजेपी का कांग्रेस पर तीखा हमला, कहा- अनुराग पर आरोप लगाने से पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें कांग्रेसी नेता

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर जिला भाजपा के उपाध्यक्ष अनिल कौशल ने कांग्रेसी नेताओं पर तीखा हमला बोला है। अनिल कौशल ने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को निशाना बना बनाने से पहले यह लोग अपने गिरेबान में झांक कर देखें। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमीरपुर से ऊना रेलवे लाइन की बात अपने मन से जब करते हैं तो उन्हें सुनाई नहीं देती । जबकि लोगों में भ्रांतियां फैलाने में यह लोग सबसे आगे रहते हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज हास्य पर है और यह चंद नेता जो खुद को कांग्रेस पार्टी का बड़ा शर्मायीदार मानते हैं मैं उन्हें याद दिलवाना चाहता हूं कि बिलासपुर से तिलक राज और सुलह से मान सिंह जैसे विधायक भी हुए हैं जिन्होंने एक बार तो जरूर बड़े नेताओं को शिकस्त दी थी लेकिन उसके बाद उनका नामोनिशान मिट गया था। इसलिए सुजानपुर के नेता जो उल जलूल बयानबाजी धूमल परिवार को लेकर मीडिया में लगातार कर रहे हैं। यह लोग पहले अपने गिरेबान में झांक लें उसके बाद धूमल परिवार को लेकर टिप्पणी करें।

जिला उपाध्यक्ष ने कहा कि अनुराग ठाकुर हिमाचल के हितों के लिए लगातार काम कर रहे हैं और प्रयासरत हैं कि प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा विकास हो। इसके साथ ही प्रदेश सरकार द्वारा जो इन्वेस्टर मीट हुई है उस इन्वेस्टर मीट में खुद अनुराग ठाकुर ने 2 दिन लगातार रहकर इन्वेस्टर्स को हिमाचल में आने का न्योता दिया। और उसके बाद दिल्ली जाकर लगातार प्रदेश में बेरोजगारी जैसी समस्याएं कम हो उसके लिए वह काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अनुराग न सिर्फ इन्वेस्टर मीट बल्कि कॉरपोरेट जगत में हिमाचलियों को नौकरियां दिलवाने के लिए पूरे प्रदेश में जल्द ही कैंप लगाए जाएंगे और सपोर्ट अपॉइंटमेंट का प्रावधान भी सांसद अनुराग ठाकुर कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह वही नेता है जो हिमाचल प्रदेश के हितों के लिए हमेशा लड़ते रहे हैं और खड़े रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेताओं ने हमेशा लोगों को बहलाने का काम ही किया है जोकि आज भी एक नेता जनता के बीच में जाकर करने का निंदनीय प्रयास कर रहे हैं