Follow Us:

CM के कंट्रोल से बाहर सारे विभाग: भाजयुमो

पी. चंद, शिमला |

भाजयुमो ने सोमवार को चौड़ा मैदान से लेकर डीसी ऑफिस तक आक्रोश रैली निकालकर सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला। युवा मोर्चा उपाध्यक्ष शीतल व्यास ने कहा कि बीते पांच वर्षों में सीएम का अधिक समय दिल्ली स्थित कोर्ट-कचहरी में कटा है। प्रदेश की जनता को कठिनाइयों और भयानक घटनाओं का सामना करना पड़ा है। प्रदेश के सीएम का किसी भी विभाग पर काबू नहीं है और प्रशासनिक अधिकारी पूरे प्रदेश की जनता को परेशान किए हुए हैं। जहां प्रदेश का मुखिया अपने आप को बचाने में व्यस्त है।

शीतल ने बताया कि हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ चुकी है। पहले होशियार सिंह की हत्या को आत्महत्या साबित करने की कोशिश की गई। उसके बाद कोटखाई गुड़िया गैंगरेप हत्या मामले में लीपापोती करने की कोशिश की गई। इसको लेकर पूरे प्रदेश में कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध है और प्रदेश के युवा सड़कों पर उतर गए हैं।

डीसी ऑफिस के बाहर युवा मोर्चा ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का पुतला जलाया। भाजयुमो ने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था और युवा विरोधी होने का आरोप लगाया। इस संदर्भ में डीसी शिमला को ज्ञापन भी सौंपा गया। गौरतलब है कि 4 अगस्त से युवा मोर्चा प्रदेश भर में सरकार के खिलाफ आक्रोश रैली निकाल रहा है, जो 10 अगस्त तक चलेगी।